पाकिस्तान पहुंचते ही नवाज शरीफ और मरियम होंगे गिरफ्तार, 10 हजार जवान तैयार

551 0

लाहौर। दिक्कतों में फंसे पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनकी बेटी मरियम आज लाहौर लौटेंगे। उनकी पाकिस्तान वापसी कड़ी सुरक्षा और पीएमएल- एन कार्यकर्ताओं के खिलाफ बड़े पैमाने पर की गई कार्रवाई के बीच होगी। पाकिस्तान मुस्लिम लीग – नवाज के नेता और उनकी बेटी लंदन से पाकिस्तान लौटते वक्त आज अबु धाबी में रुके।

डॉन समाचारपत्र के मुताबिक शरीफ और मरियम एतिहाद एयरवेज के विमान ईवाई 243 में अबु धाबी से लाहौर के अल्लामा इकबाल अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर स्थानीय समयानुसार शाम सवा छह बजे उतरेंगे। उन्हें लाहौर हवाईअड्डा पर पहुंचते ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा जहां से उन्हें हेलीकॉप्टर में इस्लामाबाद ले जाया जाएगा ताकि उन्हें अडियाला जेल ले जाया जा सके।
मरियम ने शरीफ का एक वीडियो संदेश ट्वीट किया है जिस में पूर्व प्रधानमंत्री ने अपने प्रशंसकों से उनके साथ खड़े रहने और “देश की किस्मत बदलने” की अपील की। शरीफ ने कहा, “देश इस वक्त नाजुक मोड़ पर है।” एवनफील्ड संपत्ति मामले में जवाबदेही अदालत ने छह जुलाई को शरीफ को 10 साल और मरियम को सात साल कैद की सजा सुनाई थी। शहर में कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए करीब 10,000 पुलिस अधिकारियों की तैनाती की गई है।

Related Post

कांग्रेस को जीवित रखने की जवाबदारी राहुल गांधी की है मेरी नहीं: अमित शाह

Posted by - June 11, 2018 0
रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि कांग्रेस मुक्त भारत का आशय कांग्रेस की…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *