घुमारवीं में कांग्रेस को झटका

विनोद चड्ढा कुठेड़ा बिलासपुर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की नीतियों से प्रभावित होकर घुमारवीं में पूर्व सीपीएस के मौसेरा भाई मौसी के बेटे एवं व्यापार मंडल के उपाध्यक्ष विनोद सागर तथा व पूर्व कांग्रेस सरकार में मनोनीत पार्षद एवं व्यापार मंडल के महासचिव राजपाल उप्पल, मुख्य व्यवसायी रवि कुमार तथा वन विभाग से सेवानिवृत भाग सिंह ने कांग्रेस छोडक़र भाजपा का दामन थामा। भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने पर इनका विधायक राजेंद्र गर्ग ने वेलकम किया। इससे घुमारवीं में कांग्रेस को झटका लगा है।

विधायक राजेंद्र गर्ग ने कहा कि केंद्र तथा प्रदेश सरकार की कल्याणकारी नीतियों से आमजन खुश हैं। यही कारण है कि विश्व के सबसे बड़े दल भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता हासिल करने के लिए नए लोग लालयित हैं। घुमारवीं चुनाव क्षेत्र के हर कोने से लोग भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। भाजपा मंडल मीडिया प्रभारी महेंद्र पाल रतवान ने बताया कि घुमारवीं चुनाव क्षेत्र में कांग्रेस का कुनबा पूरी तरह से बिखर गया है।

अभियान के दौरान युवा ही नहीं, बल्कि कांग्रेस के कई वरिष्ठ वर्कर भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। घुमारवीं चुनाव क्षेत्र में डेढ़ साल के कार्यकाल में ही भाजपा ने अथाह विकास किया है। विधायक राजेंद्र गर्ग के नेतृत्व में चुनाव क्षेत्र एक मॉडल विधानसभा क्षेत्र की तरह विकसित किया जा रहा है। लोगों की समस्याओं को प्राथमिकता से हल किया जा रहा है। डेढ़ साल के कार्यकाल में प्रदेश सरकार ने घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र को कई सौगातें मिली है। इस मौके पर शिव कुमार, राजेंद्र चंदेल व दिनेश ठाकुर सहित अन्य उपस्थित थे।

Related Post

सोशल मीडिया की टीम के जरिये देश विरोधी ताकतों का खत्मा करेगे —–बाबा रामदेव

Posted by - April 22, 2019 0
सोशल मीडिया की टीम के जरिये देश विरोधी ताकतों का खत्मा करेगे —–बाबा रामदेव विनोद चड्ढा कुठेड़ा बिलासपुर बाबा रामदेव…

नालग स्कूल में राष्ट्रीय बालिका दिवस मनाते हुए बिटिया फाउंडेशन संस्था बरमाणा के सदस्य ।

Posted by - January 24, 2020 0
नालग स्कूल में राष्ट्रीय बालिका दिवस मनाते हुए बिटिया फाउंडेशन संस्था बरमाणा के सदस्य । विनोद चड्ढा कुठेड़ा बिलासपुर बिटिया…

झंडूता क्षेत्र की एक महिला के साथ हुई मारपीट मामले में आया नया मोड़

Posted by - November 29, 2018 0
झंडूता क्षेत्र की एक महिला के साथ हुई मारपीट मामले में आया नया मोड़ फ्रंट न्यूज़ ऑफ इंडिया संवाददाता विनोद…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *