संजीबनी अस्पताल समाला रोहड़ू बना गरीब लोगो का मसीहा

विनोद चड्ढा कुठेड़ा बिलासपुर

संजीबनी अस्पताल समाला रोहड़ू ने इस बर्ष नये साल पर एक क्रन्तिकारी स्वास्थ्य सामाजिक सेवा प्रेरित योजना आरंभ करने का निर्णय लिया है।इस योजना के अंतर्गत गरीव परिबारो और बी पी एल परिबारो द्वारा अब प्रसब सबंधी सेवाएं जैसे नार्मल।सिजेरियन डीलिबारी व् महिलाओं के बच्चादानी का ऑपरेशन अब न्यूनतम दरों पर करने का निर्णय लिया है।
संजीवनी हॉस्पिटल रोहरु के डॉ चिनमय देब बर्मा गरीबो के लिए भगवान बन चुके है आपको बता दे की डॉ.चिनमय एक महिला डॉ. है और वे MD(obs & Gynae) Ex. Sr. PGI chandighar है आपको बता दे की संजीवनी हॉस्पिटल एक मात्र ऐसा निजी अस्पताल है जंहा पर गरीब लोगो को 50% की छूट दी जाती है डॉ. चिनमय जी का मानना है की जो गरीब और मजदुर लोग है .वो अस्पताल का पूरा खर्च उठाने में असमर्थ है।

उनके लिए छूट होनी चाइये जिसके रहते नेपाली मूल के व्यक्ति व् बी पी ऐल लोगो को इस अस्पताल में 50% की छूट दी जाती है आपको बता दे की डॉ .बर्मा अपने फ़र्ज़ के साथ साथ समाज सेवा भी कर रहे है और पुरे हिमाचल में संजीवनी हॉस्पिटल लोगो के लिए एक सहारा बन चूका है और डॉ. चिनमय जी का ये प्रयास सफल हो गया।

Related Post

भाजपा के अमित शाह ने निभाया अपना वादा अनुराग को बनाया केंद्रीय मंत्री

Posted by - May 30, 2019 0
भाजपा के अमित शाह ने निभाया अपना वादा अनुराग को बनाया केंद्रीय मंत्री विनोद चड्ढा बिलासपुर हिमाचल की हमीरपुर संसदीय…

राज्य प्रभारी लक्ष्मी दत्त शर्मा की अध्यक्षता में तिरंगा झंडा

Posted by - January 27, 2019 0
कुठेड़ा में पतंजलि योग परिबार ने राज्य प्रभारी लक्ष्मी दत्त शर्मा की अध्यक्षता में तिरंगा झंडा फहराकर गणतंत्रता दिवस धूमधाम…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *