मीरा आचार्य को एंटी करेप्शन एण्ड क्राइम कंट्रोल फोर्स का ज़िला कुल्लू का डिप्टी-चीफ बनाया

विनोद चड्ढा कुठेड़ा बिलासपुर

मीरा आचार्य को यह पद उनकी ईमानदारी और कर्मठता को देख कर दिया गया

समाजिक कार्य मे अपना अहम रोल अदा करने पर कुल्लू जिला की मीरा आचार्य को एंटी करेप्शन एण्ड क्राइम कंट्रोल फोर्स जिला कुल्लू का डिप्टी-चीफ की कमान सौपी गई है।

कुल्लू जिला की मीरा आचार्य को एंटी करेप्शन एण्ड क्राइम कंट्रोल फोर्स ने जिला कुल्लू की कमान सौंपी है।
ज्ञात रहे की मीरा आचार्य एक समाज सेवी है और लोगो की मदत को हमेशा आगे रहती है फिर चाहे बो घरेलू हिंसा हो या मारपीट या बलात्कार या कोई और सामाजिक कार्य हो उन लोगो को न्याय दिलाने के लिए हमेसा आगे रहती है ।
समाज सेवा के क्षेत्र मे किए गए बेहतरीन कार्य के लिए एंटी करेप्शन एण्ड क्राइम कंट्रोल फोर्स के नेशनल सीनियर डिप्टी चीफ कमलेश कुमार व
स्टेट चीफ नाथूराम ने मीरा आचार्य को डिप्टी-चीफ ऑफ डिस्टिक की कमान सौंपी
आपको बता दे की मीरा आचार्य काफी लंबे समय से समाज सेवा के क्षेत्र मे कार्य कर रही है।

इससे पहले भी इन्हें कई संस्थाओं द्वारा सममानित किया जा चुका है।इनकी एक संस्था है जो गरीब और असहाय बच्चो को फ्री में शिक्षा दे रही है।इसके साथ साथ बो बेटी बढ़ाओ बेटी बचाओ संस्था में भी लोगो को जागरूक कर रही है।
मीरा आचार्य महिला ससशकितकरण के साथ साथ जरूरत मंद लोगों की मदद के लिए बेहतरीन कार्य कर रही हैं।
Fni news चैंनल हिमाचल के ब्यूरो चीफ विनोद चड्ढा से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया की उन्हें बहुत खुशी होती है जब वह पीड़ित लोगो को न्याय दिलाने में आगे अति है ।उन्होंने बताया कि सामाजिक कार्य करना ही उनका अहम उद्देश्य है।

उन्होंने बताया कि इस से पहले भी उन्हें कई संस्था ओर सरकार द्वारा ,जिला ,ओर राज्यस्तरीय अवॉर्ड से समानित किया जा चुका है । आज मीरा आचार्य वो नाम है जो लोगो के हितों की लड़ाई भी लड़ रही है ।मीरा आचार्य समाज मे हो रही कुरीतियो को दूर करने में भी पीछे नही रही है ।और गरीब लोग जिन्हें न्याय नही मिला है सदैव उनके लिए हमेशा आगे रहती है ।आज मीरा आचार्य हिमाचल में ही नही बल्कि भारत मे जाना पहचाना नाम है।उन्होंने बताया कि हाल ही में गों पुत्री सेना की पुरे प्रदेश की उपाध्यक्ष भी है जिससे वो गोऊ के प्रति अपने कर्तव्य को भी खूब निभा रही है और अपनी पूरी टीम को साथ ले जहा भी लोगो को उनकी जरूरत होती है वो असहाय गोऊ की रक्षा के लिए पहुंच जाती है।


उन्होंने बताया कि उन्हें बहुत गर्व महसूस हो रहा है ,की उन्हें समाजिक क्षेत्र में बहेतर कार्य करने के लिए समानित किया गया और एंटी करेप्शन एण्ड क्राइम कंट्रोल फोर्स का जिला कुल्लू का अहम् पद मिलने से उन्हें एक ख़ुशी हो रही है जिसके लिए उन्होंने एंटी करेप्शन एण्ड क्राइम कंट्रोल फोर्स के नेशनल चीफ चंद्र शेखर आजाद एवं स्टेट चीफ नाथूराम चौहान जी का धन्यवाद किया है जिन्होंने उन्हें इस अहम् पद के लिए उनका चयन किया उन्होंने बताया कि अब वो पूरी ईमानदारी से इस पद को निभाएंगी ताकि कुल्लू जिला एक आदर्श जिला बन सके।

Related Post

सी बी आई मामले को लेकर सड़कों पर कांग्रेस, मोदी सरकार को बनाया निशाना

Posted by - October 26, 2018 0
एफ़ एन आई हिमाचल संवाददाता विनोद चड्ढा कुठेड़ा CBI डायरेक्टर को हटाने के लेकर पूरे देश में आज कांग्रेस विरोध…

अंतरराष्ट्रीय मानकों के आधार पर हो रहा सिंथेटिक ट्रैक का निर्माण

Posted by - December 11, 2018 0
अंतरराष्ट्रीय मानकों के आधार पर हो रहा सिंथेटिक ट्रैक का निर्माण विनोद चड्ढा कुठेड़ा बिलासपुर के लुहणू मैदान पर अंतरराष्ट्रीय…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *