एक मुलाकात   खास बातचीत

पहाड़ी बॉस में दिखेगी शिमला की मशहूर एंकर आरती शर्मा

विनोद चड्ढा कुठेड़ा बिलासपुर

दोस्तों आज आपको एक ऐसी हस्ती से मिलाने जा रहा हु जिसने बहुत छोटी उम्र में लोगो के दिलो में अपनी अलग जगह बना ली है आज हम बात कर रहे है शिमला जिला की मसहूर एंकर आरती शर्मा की जिन्होंने बहुत छोड़ी उम्र में स्टेज शौ में अपनी अछि पकड़ बना ली है और आज चाहये जिला स्तरीय प्रोग्राम हो या अंतरास्ट्रीय प्रोग्राम लोग आरती की एंकरिंग के दिबाने हो गये है ।

जिस शौ में आरती शर्मा ने एंकरिंग की है बो शॉ हमेशा ही हिट रहा है ।आरती शर्मा कई टीबी शॉ में भी अपनी एंकरिंग का लोहा मनबा चुकी है । आरती शर्मा की खास बात या है कि बो मल्टी और एक्टिव है बो जिस फिल्ड में भी कम करती है जल्दी ही लोगो के दिलो में छा जाती है

FNI (फ्रंट न्यूज़ ऑफ़ इंडिया) न्यूज़ चैनल के हिमाचल बिर्रो चीफ विनोद चड्ढा से खास बातचीत में उन्होंने बताया कि वह बहुत जल्दी पहाड़ी बॉस फिल्म में लोगो को एक नये रूप में नजर आएगी जो की पर्मोटर ऑफ सोशल एंड कल्चरल हैरिटेज ऑफ हिमाचल प्रदेश, कलरस टीवी के लोकप्रिय शो बिग बॉस की तर्ज़ पर हिमाचल में पहाड़ी बॉस शो लेकर आए है। यह शो बहुत जल्द आप सभी को देखने को मिलेगा।


इस शो में हिमाचल के कई सितारे हिस्सा ले रहे हैं। खास बात यह है कि इस शो में नाटी किंग कुलदीप शर्मा बॉलीवुड स्टार सलमान खान की ही तरह एंकर की भूमिका निभायेंगे। वहीं हिमाचल प्रदेश की पॉपुलर एंकर थोड़ी नॉटी थोड़ी शरारती एंकर आरती भी इस शो में हिस्सा लेकर ज़िला शिमला का प्रतिनिधित्व करती नज़र आएगी। वहीं उनकी एक लड़ाई वाली वीडियो सोशल मिडीआ में खूब वायरल हो रही है।

आरती शर्मा ने बताया कि इस तरह का शो हिमाचल प्रदेश में पहली बार करवाया जा रहा है जिसमे कई हिमाचली सितारे हिस्सा ले रहे हैं। पहाड़ी बॉस के दिए टास्क के मुताबिक उन्हें काम करना पड़ रहा है और वो हर काम को बखूबी निभा रही है। उन्होंने बताया कि इस शो को देख कर सभी को खूब मज़ा आने वाला है।

आरती ने बताया कि पहाड़ी बॉस के दिए गए टास्क काफी मुश्किल हैं पर घर में रहने के लिए हर टास्क को पूरा करना मेरे लिए काफी ज़रूरी है। बता दें पहाड़ी बॉस का यह शो बिग बॉस और man woman wild का मिश्रण है।

Related Post

समोह स्कूल के विज्ञान अध्यापक अवनीश कुमार को मिला नवोदय क्रांति स्मार्ट टीचर का अवार्ड

Posted by - October 6, 2019 0
समोह स्कूल के विज्ञान अध्यापक अवनीश कुमार को मिला नवोदय क्रांति स्मार्ट टीचर का अवार्ड विनोद चड्ढा कुठेड़ा बिलासपुर बिलासपुर…

रोहड़ू के लिए सुनीता डोगरा बनी एक मिसाल नारी सक्ति का मिला सम्मान

Posted by - March 15, 2019 0
महिला दिवस पर सुनीता डोगरा को मिला हिमाचल का पहला नारी शक्ति अवार्ड विनोद चड्ढा कुठेड़ा बिलासपुर समाज में उत्कृष्ट…

भागवत कथा सुनने से होती है मोक्ष की प्राप्ति- सुरेश भरद्वाज*

Posted by - March 23, 2019 0
*भागवत कथा सुनने से होती है मोक्ष की प्राप्ति- सुरेश भरद्वाज* विनोद चड्ढा कुठेड़ा बिलासपुर उपमंडल घुमारवीं के तहत आने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *