नॉटी गर्ल एंकर आरती शर्मा को मिला सुपर एंकर अवार्ड

विनोद चड्ढा कुठेड़ा बिलासपुर

जिला शिमला के कनलोग, कल्याणा से संबंध रखने वाली आरती शर्मा अपनी खूबसूरत आवाज़ के जादू से कई लोगों के दिलों में अपनी जगह बना रही है। आरती शर्मा ने स्कूल टाइम से ही स्टेज शो करना आरंभ कर दिया और धीरे -धीरे कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेकर आज हिमाचल में अपनी एक अलग पहचान बना दी। आरती अपनी दमदार आवाज़ से लोगों का खूब मनोरंजन करती है। उनकी आवाज़ का आज पूरा हिमाचल कायल हो चुका है।

आरती शर्मा ने कई स्टेज शो, अंतरराष्ट्रीय मेलों,सांस्कृतिक कार्यकर्मों में मंच संचालन, दूरदर्शन शिमला व एफ. एम में प्रस्तुति, न्यूज़ रिडर, व साथ ही सामाजिक समस्याओं को शॉर्ट मूवी के माध्यम से उजागर कर अपना नाम हिमाचल प्रदेश में चमकाया है।

गौर है कि आरती शर्मा न केवल एक मंच संचालक के रूप में कार्य कर रही है बल्कि एक कलाकार के रूप में हिमाचल व पंजाब में भी अभिनय कर रही है।

रविवार को कुल्लू में हिमाचल एकता मंच द्वारा आयोजित कार्यक्रम हिमाचलों री शान अवार्ड शो में आरती शर्मा को सुपर एंकर अवार्ड से सम्मानित किया गया।

इस दौरान आरती शर्मा इस सम्मान को पाने का सारा श्रेय अपने माता- पिता, गुरुजनों व उन्हें प्यार करने वाले लोगों को दे रही है। उनका कहना है कि इन सबके प्यार व साथ के बिना मेरा आगे बढना नामुम्किन है। भविष्य में आरती शर्मा एंकरिंग की फील्ड में ही आगे बढना चाहती है।

उनका कहना है कि अगर मन में कुछ करने का जज़्बा हो तो कोई भी काम मुश्किल नहीं है, हमें जरूरत है तो बस परिश्र्म करने की,फिर मंजिल भी आपके कदम चूमेगी। आरती ने सभी को नशे से दूर रहने की सलाह दी है।

Related Post

भपराल में राजकीय स्कूल मेघावी बच्चों को ,,,न्यूज़ सब्क्राइब करें

Posted by - December 6, 2018 0
भपराल में राजकीय स्कूल मेघावी बच्चों को किया सम्मानित घुमारवीं—राजकीय उच्च पाठशाला भपराल में पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन किया।…

वंदना मेहरा के नाम रहेगी नलवाड़ मेला मोरसिंघी की 6 मई की अंतिम संध्या

Posted by - April 28, 2019 0
उपायुक्त बिलासपुर विवेक भाटिया करेंगे नलवाड़ मेला मोरसिंघी का सुभारम्भ विनोद चड्ढा कुठेड़ा बिलासपुर उपमंडल घुमारवी के तहत आने बाली…

कोलकाता की रुपाली राहा विशवास बनी मिसेज इंडिया टैलेन्टड

Posted by - January 4, 2020 0
कोलकाता की रुपाली राहा विशवास बनी मिसेज इंडिया टैलेन्टड विनोद चड्ढा बिलासपुर ऎसी कोई मंजिल नही जिसे पाना मुश्किल हो…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *