इंदौरा ब्लॉक के कर्मचारियों ने मांगी पुरानी पेंशन

विनोद चड्ढा कुठेड़ा बिलासपुर

दिनांक 08.03.2020 को नई पेंशन स्कीम कर्मचारी एसोसिएशन ब्लॉक इंदौरा की बैठक का आयोजन आज राजकीय महाविद्यालय इंदौरा में किया गया इस बैठक की अद्यक्षता कांगड़ा जिला प्रधान राजिंदर मनहास ने की इस अबसर पर इंदौरा महिला विंग का गठन भी किया गया जिसमें सर्बस्वमत्ति से महिला विंग प्रधान लता देवी महासचिव अनिता कुमारी को चुना गया ।

इस अबसर पर ब्लॉक प्रधान डॉक्टर पंकज कौशल, महासचिब राजेश भन्द्राल, मुख्य सयोंजक मनकूल पठानिया ने ब्लॉक सदस्यता और ब्लॉक के आय व्यय का ब्यौरा बैठक में रखा ,राजेश भन्द्राल ने बताया कि पिछले एक माह में इंदौरा ब्लॉक में 250 कर्मचारियों ने एसोसिएशन की सदस्यता ग्रहण की है ।

इस अबसर पर कांगड़ा मीडिया प्रभारी अलका गिल ने सरकार से ग्रेजुटी की तर्ज पर नई पेंशन स्कीम कर्मचारियों को केंद्र की 2009 की अधिसूचना के तहत लाभ देने का अनुग्रह किया इसके साथ कांगड़ा सहसचिव अंकुर शर्मा ने दृष्टि दस्तावेज के तहत पुरानी पेंशन बहाली के बारे में कमेटी गठन के वायदे को सरकार को याद दिलाया।


इस अबसर पर हिमाचल प्रदेश राजकीय अघ्यापक संघ के ब्लॉक प्रधान जसपाल प्राथमिक शिक्षक संघ इंदौरा ब्लॉक प्रधान अनिल शर्मा तथा जिला कांगड़ा महासचिब राजिंदर शर्मा नूरपुर इकाई से राजेश कौंडल ने कर्मचारियों को नई पेंशन स्कीम की कमियों के बारे में कर्मचारियों को परिचित करवाया ,इस अबसर पर कांगड़ा जिला प्रधान मन्हास ने इंदौरा ब्लॉक के कर्मचारियों से रूबरू होते हुए कहा कि एसोसिएशन ने पिछले तीन साल में नई पेंशन स्कीम कर्मचारियों को कई लाभ सरकार से जारी करवाने में सफलता हासिल की है यही कारण है।


कि आज की तारीख में संगठन के साथ अलग अलग विभागों के सैंकड़ो कर्मचारी एक मांग पुरानी पेंशन बहाली हेतु एक जूट हुए हैं यही कारण है आज हर राज्य की विधानसभा में पेंशन बहाली की मांग उठ रही है इस बैठक में केशव धीमान, प्रधानाचार्य नवीन, डॉक्टर विवेक गौतम ,राकेश शर्मा, के साथ अलग अलग विभागों के कर्मचारी उपस्थित थे ।

Related Post

पोते सहित कांग्रेस में फिर शामिल हुए सुखराम, आश्रय मंडी से लड़ेंगे चुनाव

Posted by - March 25, 2019 0
पोते सहित कांग्रेस में फिर शामिल हुए सुखराम, आश्रय मंडी से लड़ेंगे चुनाव विनोद चड्ढा कुठेड़ा बिलासपुर लोकसभा चुनावों से…

कुल्लु जिला के बजौरा की रमा कांडा बनी मिसेज हिमाचल हुनर की विजेता

Posted by - February 20, 2020 0
कुल्लु जिला के बजौरा की रमा कांडा बनी मिसेज हिमाचल हुनर की विजेता विनोद चड्ढा कुठेड़ा बिलासपुर कुल्लु जिला के…

पत्रकार सामाजिक सुरक्षा बिल के दायरे में लाए ! !!सब्क्राइब न्यूज़

Posted by - December 12, 2018 0
पत्रकारों को सामाजिक सुरक्षा बिल के दायरे में लाए ! !! हिमाचल संवाददाता विनोद चड्ढा कुठेड़ा प्रैस क्लब बिलासपुर (पंजी)…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *