Breaking News

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी मंच के प्रदेश महामंत्री डीएस गुसाईं ने विधायक रितु खंडूरी पर कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने पर कार्यवाही की मांग की

417 0

उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी मंच के प्रदेश महामंत्री डी एस गुसाईं ने जिला प्रशासन पौड़ी से मांग की है कि 19 मई को यमकेश्वर विधानसभा के अंतर्गत विधायक रितु खंडूरी द्वारा दिल्ली जैसे रेड जॉन से आने के बाद बिना क्वॉरेंटाइन हुए,क्षेत्र की जनता में जाकर, भीड़ के साथ राशन वितरण करना,सोशल डिस्टेंसिंग का सरासर उल्लंघन करना है।
जनता के जीवन के साथ खिलवाड़ करना है। जब आम लोगों के साथ शासन प्रशासन द्वारा कोविड-19 के नियमो का उल्लंघन करने पर धारा 307 लगाई जाती हैं तो विधायक पर कोई कार्यवाही क्यों नहीं की गई।
लॉक डाउन के नियमो का उल्लंघन करने पर तुरंत कार्यवाही किए जाने का उत्तराखंड में कई मामले सामने आए हैं,इसलिए विधायक के खिलाफ भी उचित कार्रवाई होनी चाहिए थी ।जब सामान्य आदमी के खिलाफ कार्यवाही की गई तो उच्च पदों पर बैठे गणमान्य के खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए। डी एस गुसाईं ने विधायक रितु खंडूरी व उनके सहयोगियों के खिलाफ भी उचित कार्रवाई करने की जिला प्रशासन से मांग की है ।
उन्होंने कहा कि यदि ऐसा ना हुआ तो उन्हें न्यायालय की शरण में जाना पड़ेगा।
गुसाई ने कहां की सरकार जनता के साथ दोहरे मापदंड अपना रही है, जो बिल्कुल अनुचित है। जो कार्रवाई सामान्य लोगों के साथ की जा रही हैं वही कार्रवाई पदों पर बैठे लोगों के खिलाफ भी होनी चाहिए। ऐसा नहीं होने पर उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी मंच शासन प्रशासन के खिलाफ आवाज उठाएगा ,जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी जिला प्रशासन पौड़ी की होगी।

Related Post

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने 71 जरूरतमंदों को मुहैया कराया राशन

Posted by - September 18, 2020 0
ऋषिकेश 18 सितंबर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिवस को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है।इस उपलक्ष…

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने सूर्य ग्रहण के पश्चात गंगा स्नान करके जरूरतमंदों को राशन वितरित किया

Posted by - June 21, 2020 0
ऋषिकेश 21 जून 2020 वर्ष के पहले सूर्य ग्रहण समाप्त होने के पश्चात उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेम चंद अग्रवाल…

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने झबरेड़ा हरिद्वार की वार्षिक पुस्तिका का लोकार्पण किया

Posted by - June 12, 2020 0
देहरादून 12 जून उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेम चंद अग्रवाल के शासकीय आवास पर आज नगर पंचायत झबरेड़ा, हरिद्वार की…

नैनीताल पुलिस ने धोखाधड़ी करने के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा

Posted by - May 26, 2020 0
FIRNO:-63/2020, धारा: 420/120 b ipc दिनांक घटना:- अदम तहरीर दिनांक सूचना:- 02/02/2020 समय-16.20 वादी:-मोहम्मद दानिश पुत्र श्री मोहम्मद असलम निवासी…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *