संबद्धता प्रकरण पर निर्णय आगामी बैठक मे लिया जाएगा : श्रीमहंत रविंद्र पुरी

41 0


उपासना तेश्वर

संबद्धता प्रकरण पर निर्णय आगामी
बैठक मे लिया जाएगा : श्रीमहंत रविंद्र पुरी

हरिद्वार

एसएम जेएन पीजी कॉलेज की प्रबंधन समिति के सचिव श्री महंत
रविंद्र पुरी ने बताया कि कॉलेज की संबद्धता के संदर्भ में निर्णय आगामी मीटिंग में लिया जाएगा। आज हुई मीटिंग में संबद्धता के प्रकरण पर यथास्थिति बनाए रखते हुए वर्तमान में हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय से ही बनाए रखी जाए ।
मंहत श्री रविंद्र पुरी ने बताया उत्तराखंड के मुख्य सचिव से प्राप्त दिशा निर्देशों के तहत कॉलेज में कार्यरत कार्मिकों की अनिवार्य सेवानिवृत्ति के संबंध में ऐसे कार्मिक जिनकी आयु 50 वर्ष से अधिक हो गई है की स्क्रीनिंग के लिए एक कमेटी का निर्माण किया जाएगा जो ऐसे कार्मिकों के क्रियाकलापों की आख्या प्रबंध तंत्र को सौंपेंगीं, जिनको अनिवार्य सेवानिवृत्ति दी जा सकती है।
चरण पादुका स्थल पर आज एसएमजेएन पीजी कॉलेज के प्रबंध समिति की एक आपातकालीन बैठक आहूत की गई थी इस अवसर पर
श्रीमहंत लखन गिरी , श्रीमहंत रविंद्र पुरी, महंत श्री राम रतन गिरी, महंत श्री राधे गिरी, महंत श्री नरेश गिरी ,महंत श्री डोंगर गिरी , वरिष्ठ सदस्य आर के शर्मा, डॉ सुनील कुमार बत्रा प्राचार्य , डाॅ सरस्वती पाठक ,डॉ जे सी आर्य एवं राजकुमार मीटिंग में सम्मिलित थे।
मीटिंग के अंत में शहीद सैनिकों के लिए 2 मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की एवं चीन के द्वारा की गई इस कार्यवाही की घोर भर्त्सना की गई।

Related Post

होली पर्व को सकुशल संपन्न कराने हेतु एसएसपी हरिद्वार श्री जन्मेजय खंडूरी ने

Posted by - March 17, 2019 0
आगामी लोकसभा चुनाव एवं होली पर्व को सकुशल संपन्न कराने हेतु एसएसपी हरिद्वार श्री जन्मेजय खंडूरी महोदय द्वारा समस्त क्षेत्राधिकारी,…

सहकारिता मंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेंस कर सुनी जनपदों की समस्या

Posted by - May 15, 2020 0
उपासना तेश्वर देहरादून/हरिद्वार। सहकारिता मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने दून यूनिवर्सिटी के रूसा सभागार से 13 जिलों के जिला…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *