सामान्य बन्दी की तरह रखे गए मालिश कराने के शौकीन

532 0

↪जेल मे ठीक से सो नहीं सका स्वामी मुश्किलों भरी कटी रात…
______________
वाराणसी/शाहजहांपुर
खास रिपोर्ट प्रतीक जायसवाल (यू पी ब्यूरो चीफ)
______________
↪लॉ छात्रा के यौन शोषण तथा दुष्कर्म के आरोप में जेल भेजे गए पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद पहली रात सो नहीं सके। सामान्य बंदी की तरह रखे गए मालिश कराने के शौकीन चिन्मयानंद की रात यहां करवटें बदलते कटीं। काफी देर तक गुमसुम बैठने के बाद वह लेटे रहे।

↪जेल सूत्रों के अनुसार स्वामी चिन्मयानंद जेल की पहली रात उसे ठीक से नींद नहीं आई। जेल में काफी देर तक गुमसुम बैठने के बाद चहलकदमी करते रहे। यहां उनकी पहली रात मुश्किलों भरी कटी। चिन्मयानंद को देर रात तक नींद नहीं आई और वो करवटें बदलते रहा। जेल प्रशासन के मुताबिक रात करीब 10 बजे चिन्मयानंद सो गए। रात करीब साढ़े तीन बजे उनकी आंख खुली। इसके बाद स्नान करने के बाद उन्होंने ध्यान किया। बाद में दलिया का नाश्ता किया। प्रशासन के मुताबिक चिन्मयानंद की हालत सामान्य है।

↪पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री चिन्मयानंद को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है। स्वामी चिन्मयानंद को जिला कारागार में सामान्य कैदियों की तरह बैरक में रखा गया है। शाहजहांपुर जिला जेल में चिमन्यानंद को सामान्य बंदियों की तरह रखा गया है। इसी जेल में उनके तीन विपक्षी भी बंद हैं। इस कारण जेल प्रशासन ने चिन्मयानंद की बैरक के बारे में कोई भी जानकारी देने से साफ मना कर दिया है।

↪जेल अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि जेल में बंद होने की वजह से यह नहीं बता सकते कि उनको कहा रखा गया है। वहां सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई।

↪जेल के डॉक्टर उनकी हालत पर नजर रख रहे हैं। शाम को चिन्मयानंद ने सामान्य भोजन ग्रहण किया। सामान्य बंदियों के बीच सुरक्षा की दृष्टि से अलग बैरक में रखा गया है।

Related Post

घायल व्यक्ति पण्डित दीनदयाल हॉस्पिटल में कराया भर्ती,हालत नाजुक

Posted by - September 19, 2019 0
।।।नगर निगम के संविदाकर्मी का रोड हादसे में एक्सीडेंट,घायल।।। ।।।मौके पर पहुची पुलिस ने पण्डित दीनदयाल हॉस्पिटल में कराया भर्ती,हालत…

चिमन्यानन्द के तेवर हुए नरम रंगदारी की डिमांड के बाद तूल पकड़ा मामला

Posted by - September 22, 2019 0
FNI NEWS कलम की पहल खास रिपोर्ट प्रतीक जायसवाल (यू पी ब्यूरो चीफ) ~~~~~~~~~~~~~~~~~~~ चिमन्यानन्द के तेवर हुए नरम रंगदारी…

प्रॉपर्टी डीलर को मारी 6 गोली वाराणसी दहसत में

Posted by - October 1, 2019 0
  फ्रंट न्यूज़ ऑफ इंडिया——— कलम की पहल  =====प्रतीक जायसवाल (यू पी  ब्यूरो चीफ)======== बनारस की फिजाओं में एक बार फिर बदमाशों ने किया गोलियों का शोर पल्‍सर सवार हमलावरों ने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *