फ्री डिश चैनल प्रोवाइडर दूरदूरदर्शन फ्री डिश मात्र 53 में लगभग 600 चैनल मुहैय्या करवाएगा

3230 0

फ्री डिश चैनल प्रोवाइडर दूरदूरदर्शन फ्री डिश मात्र 53 में लगभग
600 चैनल मुहैय्या करवाएगा

(Front news of india)

नई दिल्ली: डी डी फ्री डिश को लेकर टीवी ऑपरेटर्स में काफी तनाव बना हुआ है। जबसे SES-12 सैटेलाइट लॉन्च हुई है तब लेकर आज तक दूसरे बड़े टीवी ऑपरेटर्स को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। SES-12 सैटेलाइट को लेकर बात हाई कोर्ट तक भी पहुंची, लेकिन कोर्ट ने दूसरे बड़े टीवी ऑपरेटर्स को फटकार लगाते हुए कहा,” कि यदि कोई टीवी ऑपरेटर्स अपनी सर्विस फ्री में प्रोवाइड कराना चाहता है तो इससे किसी को क्या आपत्ति हो सकती है”।

Third party image reference
हाई कोर्ट से फटकार लगने के बाद बात प्रसार-भारती ब्रॉडकास्टर तक पहुँच गयी। प्रसार-भारती (भारत की सार्वजनिक सेवा प्रसारक) ने इस झगडे का निपटारा करने के लिए डी डी फ्री डिश के लिए एक पॉलिसी लागू करते हुए कहा है कि वह अपनी सर्विस फ्री न करें बल्कि कम से कम कीमत पर यह सर्विस प्रोवाइड कराएं जिससे किसी को भी आपकी सर्विस से आपत्ति न हो।

डी डी फ्री डिश ने इसी को देखते हुए मात्र 53 रुपए में सभी चैनल प्रति माह प्रोवाइड कराने का फैंसला लिया है। आपको बता दें कि SES-12 दुनिया की सबसे बड़ी टीवी सैटेलाइट है और इसके सिग्नल 31 दिसंबर तक आने शुरू हो जायेंगे। डी डी फ्री डिश की यह सर्विस 2019 के पहले महीने से शुरू हो सकती है। डी डी फ्री डिश द्वारा लॉन्च किये गए इस प्लान में आपको पहले साल 600+ टीवी चैनल देखने को मिल सकते है और उससे अगले साल 950+ टीवी चैनल देखने को मिल सकते है। आपसे निवेदन है कि कृपया डी डी फ्री डिश की मदद करने के लिए इस खबर को अधिक से अधिक शेयर जरूर करें ताकि भविष्य में हमे डी डी फ्री डिश की यह सर्विस फ्री में मिल सके और आप हमे फॉलो भी कर सकते है।

Related Post

सलमान के ‘भारत’ में आने के लिए प्रियंका चोपड़ा को मिली रकम जानकर दंग रह जाएंगे

Posted by - June 17, 2018 0
मुंबई। ‘रेस 3’ के बाद अगले साल ईद पर सलमान ख़ान की फ़िल्म ‘भारत’ रिलीज़ होगी। इस फ़िल्म में प्रियंका…

IIFA awards: श्रीदेवी बेस्ट एक्ट्रेस, इरफ़ान बेस्ट एक्टर और तुम्हारी सुलु को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड

Posted by - June 25, 2018 0
मुंबई। आइफा अवॉर्ड नाइट में जहां एक ओर बॉलीवुड कलाकार जबरदस्त परफॉर्मेंस दे रहे थे वहीं दूसरी ओर अवॉर्ड किसको…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *