Breaking News

सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने हनुमान चालीसा का पाठ किया

245 0


*हरिद्वार* कोरोना वायरस का संक्रमण धीरे-धीरे देश दुनिया में फैलता जा रहा है वही अब बॉलीवुड में भी कोरोना अपने संक्रमण का कहर ढा रहा है। सदी के महानायक फ़िल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को कोरोना संक्रमित पाए जाने से उनके प्रशंसको में काफी मायूसी देखी जा रही है। फ़िल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन व उनके परिवार की सर्वकुशल सलामती, स्वस्थता की दुआ व प्रार्थना करते पूर्व कृषि उत्पादन मंडी समिति अध्यक्ष संजय चोपड़ा की अगुवाई में पुरानी सब्ज़ी मंडी चौक स्थित सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने सामाजिक दूरी के साथ सार्वजनिक रूप से हनुमान चालीसा का पाठ कर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन व उनके परिवार के सर्वकुशलता व स्वस्थता की ईश्वर से कामना की।

इस अवसर पर पूर्व कृषि उत्पादन मंडी समिति अध्यक्ष, भाजपा नेता संजय चोपड़ा ने कहा सदी के महानायक फ़िल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन अपने फिल्मांकन व रचनात्मक कार्यशैली से देश-दुनिया के दिलो पर राज करते चले आ रहे है। हमारी माँ गंगा व ईश्वर से कामना है की शीघ्र अमिताभ बच्चन व उनका परिवार स्वस्थ होकर पुनः उसी ऊर्जा के साथ अपने काम में डटे रहे और हम भारतीयों को गौरवमानित को इसी इच्छाशक्ति के साथ और ऊर्जावान करते रहे। संजय चोपड़ा ने कह अमिताभ बच्चन के ट्वीटर हैंडल पर उनको ट्वीट करके तीर्थो की आध्यात्मिक राजधानी हरिद्वार से माँ गंगा के आशीर्वाद व उनको स्वस्थता के लिए दीर्घायु की कामना का संदेश भी भेजा है। संजय चोपड़ा ने कहा फ़िल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन व उनके परिवार का माँ गंगा से विशेष लगाव रहा है फ़िल्म “माँ गंगा की सौगंध” के हिट होने के उपरांत माँ गंगा के आशीर्वाद से अमिताभ बच्चन को एक नई पहचान फ़िल्म जगत के माध्यम से मिली है और तबसे फ़िल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन उम्र के इस पड़ाव में भी नई पीढ़ी को सामाजिक ऊर्जा सन्देश देते चले आ रहे है।

फ़िल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन व उनके परिवार की सर्वकुशल स्वस्थता की कामना करते सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों में व्यापारी नेता संजय बंसल, बबलू गुप्ता, दिनेश कोठियाल, टीटू अरोड़ा, मूलचंद, अन्नू गुप्ता, मुकेश कोठियाल, आरएस रतूड़ी, राजेश अरोड़ा, श्रवण गुप्ता (पप्पी), उदय सिंह, राजीव सैनी, बबली रानी आदि प्रमुख रूप से शामिल रहे।

Related Post

छात्र छात्राओं को पीजी की पढाई के लिये 100 किलोमीटर जाने को मजबूर

Posted by - December 22, 2019 0
सल्ट उत्तराखंड: कॉलेज को पीजी का दर्जा नहीं 100 किमी दूर जाकर करते हैं छात्र पढ़ाई सल्ट उत्तराखंड: भिकियासैण अल्मोडा…

स्कीमीग डिवाईस से नागरिको को किया जाएगा जागरूक पड़े पूरी न्यूज़

Posted by - May 13, 2019 0
स्कीमीग डिवाईस से नागरिको को जागरूक करने हेतु A.T.M. बूथो मे लगाये गये जागरूकता फ्लैक्सी आज दिनांक 13.05.2019 को श्रीमान…

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरिद्वार ने संभाली कमान

Posted by - November 12, 2019 0
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरिद्वार ने संभाली कमान हरिद्वार कार्तिक पूर्णिमा स्नान के मद्देनजर एसएसपी हरिद्वार सेंथिल नवोदय कृष्ण राज एस…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *