राजसमंद में एसिड से भरा टैंकर कार पर पलटा, दो बच्चों समेत 9 की मौत

125 0

*हादसा*
राजसमंद में एसिड से भरा टैंकर कार पर पलटा, दो बच्चों समेत 9 की मौत,

हरेन्द्र शर्मा _____एफ़ एन आईं न्यूज़

वैन के ओवरटेक करने के दौरान हादसा, देसूरी-नाल पाली हाइवे पर शनि मंदिर के पास हुआ,
वैन सवार परिवार भीलवाड़ा के शाहपुरा का रहने वाला था, पाली से लौट रहा था।

राजसमंद. राजस्थान के राजसमंद में शुक्रवार को एसिड से भरा टैंकर वैन पर पलट गया। हादसे में वैन सवार दो बच्चों समेत 9 लोगों की मौत हो गई। हादसा नाल सेक्शन के देसूरी-पाली हाइवे पर उस वक्त हुआ जब वैन टैंकर को ओवरटेक कर रही थी। इस दौरान टैंकर अनियंत्रित हो गया और हाइवे किनारे की चट्‌टानों से टकराकर वैन पर पलट गया।
पुलिस ने बताया कि टैंकर के पलटने से एसिड भी गिर गया। इससे शव बुरी तरह से झुलस गए। वैन सवार लोग भीलवाड़ा के शाहपुरा के रहने वाले थे। सभी किसी काम के सिलसिले में पाली आए थे, वहां से वापस लौट रहे थे। हादसा इतना भीषण था कि क्रेन की मदद से टैंकर को सड़क से हटाकर वैन में फंसे शवों को बाहर निकाला गया।
पुलिस ने बताया कि मृतकों में दो बच्चे, दो लड़कियां, दो पुरुष और एक वैन का चालक है। मृतकों के परिजनों को सूचित किया गया है। अभी शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। हादसे के बाद टैंकर में भरा केमिकल सडक पर फैल गया।इसके चलते वहां लंबा जाम लग गया।


Related Post

पति की हत्या में पत्नी का हाथ परिवारी जनों का आरोप

Posted by - September 11, 2019 0
Fni news कलम की पहल ●●●●●●●●●●●●●●●●●●● पत्नी ने की पति की हत्या परिवारी जनों का आरोप ●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●● संवाददाता हरेन्द्र शर्मा…

पुलिस लाइन रोशनाबाद मे हर्षोल्लास के साथ मनाया श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर्व

Posted by - August 25, 2019 0
पुलिस लाइन रोशनाबाद मे हर्षोल्लास के साथ मनाया श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर्व हरिद्वार पुलिस लाइन रोशनाबाद हरिद्वार में पुलिस परिवार…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *