Breaking News

विधानसभा अध्यक्ष ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के संग ऋषिकेश स्थित अपने कैंप कार्यालय में बैठक की

107 0


ऋषिकेश 1 जून। उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेमचंद अग्रवाल ने लॉकडाउन में पूर्ण रियायत मिलने के बाद क्षेत्र में सड़क निर्माण कार्यों में तेजी लाने के लिए आज लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के संग ऋषिकेश स्थित अपने कैंप कार्यालय में बैठक की।इस दौरान श्री अग्रवाल ने सभी स्वीकृत निर्माण कार्यों को समय पर पूर्ण करने के निर्देश दिए।

इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण लॉकडाउन होने से सभी विकास कार्य ठप पड़े हुए थे अब जबकि लॉकडाउन में पूर्ण रूप से रियायत मिली है तो अधिकारी सभी स्वीकृत कार्यों पर निर्माण कार्य प्रारंभ करवायें। श्री अग्रवाल ने कहा कि लोक निर्माण,पेयजल निगम एवं जल संस्थान विभाग आपसी सामंजस्य बनाकर अधूरे पड़े कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करें।

श्री अग्रवाल ने अधिकारियों से कहा कि मानसून आने से पहले-पहले ऐसे कार्यों को निपटाया जाए जिनमें क्षेत्रवासियों को आवाजाही में समस्या का सामना करना पड़ रहा हो। इस दौरान श्री अग्रवाल ने एम्स रोड, खाँड़ गाँव विस्थापित रोड सहित अन्य सड़कों को गुणवत्ता पूर्वक एवं मानकों के अनुसार पूर्ण करने के आदेश अधिकारियों को दिए।

इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता बी एन चौधरी ने विधानसभा अध्यक्ष को अवगत कराया कि सभी रुके हुए निर्माण कार्य प्रारंभ कर दिए गए हैं जिन पर की शीघ्रता से कार्य किया जा रहा है।अधीक्षण अभियंता ने मजदूरों की कमी का भी विधानसभा अध्यक्ष को हवाला दिया।

इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग के अधीक्षण अभियंता बी एन चौधरी,अधिशाषी अभियंता विपुल सैनी, सहायक अभियंता कैलखुरा जी, अपर सहायक अभियंता उपेन्द्र गोयल सहित अन्य लोग उपस्थित थे ।

Related Post

जीआईसी हवालबाग के छात्रों ने किया लमगड़ा थाने का शैक्षिक भ्रमण

Posted by - December 23, 2019 0
सल्ट उत्तराखंड: जीआईसी हवालबाग के छात्रों ने किया लमगड़ा थाने का शैक्षिक भ्रमण सल्ट उत्तराखंड: अल्मोड़ा :- राजकीय इंटर कालेज…

उत्तराखण्ड पुलिस ने बेहतरीन प्रदर्शन के साथ चैम्पियनशिप की अपने नाम

Posted by - November 5, 2019 0
फ्रंट न्यूज़ ऑफ इंडिया विरेन्द्र चड्ढ़ा📰📰 *आज दिनांक 05 नवम्बर 2019 को पुलिस मुख्यालय उत्तराखण्ड, देहरादून में श्री अनिल के0…

लूटे गये मोबाइल के साथ अभियुक्त गिरफ्तार

Posted by - September 15, 2019 0
लूटे गये मोबाइल के साथ अभियुक्त गिरफ्तार हरिद्वार थाना कनखल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरिद्वार द्वारा वारन्टियो की गिरफ़्तारी को लेकर…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *