अपहरण नही कत्ल किया गया मां ने माशूम का

220 0

फ्रंट न्यूज़ ऑफ इंडिया
विरेन्द्र चड्ढ़ा


कनखल के सर्वप्रिय विहार से कल शाम लापता हुए माशूम

छह माह के मासूम का अपहरण नहीं हुआ था। बल्कि उसकी मां ने ही मासूम को गंगा में फेंक दिया था। बच्चे के लगातार दूध पीने की जिद से आजिज आकर मां ने ही घिनौने कृत्य को अंजाम दिया। जिसके बाद से पुलिस उस बच्चे को बरामद करने के लिए नहर में तलाश कर रही है। घटना से पूरा कनखल कनखल स्तब्ध है।
सिडकुल की हीरो माटो कॉर्प कंपनी में कार्यरत दीपक बलूनी सरला सदन सर्वप्रिय विहार कॉलोनी में निवास करते है। रविवार 3 नवंबर करीब सवा तीन बजे उनकी पत्नी संगीता बलूनी ने सूचना दी कि वह छह माह के मासूम बेटे अंश के पास तीन साल की बेटी को छोड़कर दूध की डेयरी पर गई थी। लेकिन जब वह आई तो उसका बेटा गायब था। जबकि बेटी कमरे में मौजूद थी। दिन—दहाड़े मासम बच्चे के अपहरण की सूचना से हड़कंप मच गया। कनखल एसओ हरिओम राज चौहान तमाम पुलिस फोर्स के साथ बच्चे की बरामदगी को लेकर चेकिंग करने लगे। पुलिस देर रात्रि तक चेकिंग करती रही। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और मां संगीता बलूनी के कई बार पूछताछ की गई। पुलिस को बयानों में विरोधाभास नजर आया। पुलिस की सख्त पूछताछ में संगीता बलूनी टूट गई। संगीता ने पुलिस को बताया कि वह अंश से परेशान हो गई थी। बार—बार दूध मांगने की जिदद करता था। उसकी शैतानियों से वह तंग आ गई थी। जिसके चलते उसी ने उसको नहर में फेंक दिया। एक मां के मुंह से इस तरह की बात सुनकर पुलिस चकित रह गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में मां को बच्चे को ले जाते हुए पाया। जिसके बाद संगीता बलूनी की करतूत से परदा उठ गया। एक मां इतनी निर्दयी हो सकती है यह बात सभी को विचलित कर रही है।
छः मा का माशूम जिसे ये भी नही मालूम कि उसकी मां ही उसकी कातिल है
पुलिस बच्चे को बरामद करने के लिए नहर की तलाश कर रही है। कनखल थाना प्रभारी हरिओम राज चौहान ने बताया कि मां संगीता बलूनी ने ही बच्चे को नहर में फेंका है। पुलिस बच्चे को बरामद करने का प्रयास कर रही है।

Related Post

रमेश पोखरियाल निशंक की कैसे हुई रिकॉर्ड तोड़ जीत पढ़िये पूरी न्यूज़

Posted by - May 24, 2019 0
ज्वालापुर स्थित वेद मंदिर आश्रम में भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक की रिकॉर्ड तोड़ जीत…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *