उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ने होम क्वॉरेंटाइन हुए मुख्यमंत्री सहित सभी कैबिनेट मंत्रियों का हालचाल जाना

36 0

देहरादून 2 जून l कोविड-19 महामारी के प्रभाव के कारण उत्तराखंड के मुख्यमंत्री सहित चार कैबिनेट मंत्री भी होम क्वारंटाइन हुए हैं।आज विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेम चंद अग्रवाल जी ने होम क्वारंटाइन हुए मुख्यमंत्री सहित सभी कैबिनेट मंत्रियों से दूरभाष पर बातचीत कर उनका हालचाल जाना ।
कोविड-19 महामारी के कारण कोरोना वायरस के प्रभाव के कारण कोई भी व्यक्ति अछूता नहीं है । विगत दिनों उत्तराखंड की कैबिनेट बैठक में भी इसका प्रभाव देखने को मिला। परिणाम स्वरूप मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत सहित कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज जी जो वर्तमान में एम्स ऋषिकेश में क्वांरटाइन है इसके साथ ही कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक, कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत एवं कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल जी होम क्वारंटाइन हुए है विधानसभा अध्यक्ष ने दूरभाष पर उनके हालचाल जाने।
आज विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेम चंद अग्रवाल ने मुख्यमंत्री सहित होम क्वारंटाइन हुए मुख्यमंत्री सहित तीनो कैबिनेट मंत्रियों एवं एम्स ऋषिकेश में क्वारंटाइन हुए कैबिनेट सतपाल महाराज से दूरभाष पर बातचीत की एवं उनके परिवार सहित कुशल क्षेम पूछी।
इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा है कि कोविड-19 का प्रभाव दिनों दिन बढ़ रहा है इससे सुरक्षित एवं सावधान रहने की आवश्यकता है । श्री अग्रवाल ने आम जनता से भी अपील करते हुए कहा है कि सामाजिक दूरी का पालन करना, मास्क लगाना यह हमारे जीवन का एक हिस्सा बन गया है । उन्होंने कहा है कि लॉकडाउन में भले ही ढील दी गई है , परंतु कोविड-19 का प्रभाव कम नहीं हुआ है इसलिए स्वयं की सावधानी करना अत्यंत आवश्यक है। तभी हम इस महामारी से निपट सकते हैं ।
श्री अग्रवाल ने कहा कि ऐसे समय में कई मनगढ़ंत अफ़वाहें भी फैलाई जा रही है उन्होंने इस प्रकार की अफवाहों से बचने का सभी से अनुरोध भी किया है।श्री अग्रवाल ने कोरोना वायरस महामारी पर विजय प्राप्त करने के लिए प्रदेशवासियों से एकजुट होकर सरकार का सहयोग करने की अपेक्षा की है।
उन्होंने कहा है कि कोरोना वायरस के प्रभाव के कारण जो समस्याएं उत्पन्न हुई है जल्द ही सब स्थितियॉ सामान्य हो जाएगी।

Related Post

देहरादून के 38 नामचीन स्कूलों को नोटिस जारी

Posted by - February 9, 2020 0
#देहरादून_के_38_नामचीन_स्कूलों_को_नोटिस_जारी : आग से बचाव की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिये पुलिस उपमहानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस देहरादून श्री अरूण मोहन जोशी ने…

सड़क निर्माण के बाद अब पुलिया का निर्माण कर सरकार को दिखाएंगे आइना —— सुदेश भट्ट

Posted by - June 15, 2020 0
15 जून 2020 यमकेश्वर क्षेत्र के पंचायत ग्राम सभा बूंगा के वीर काटल जो राजधानी देहरादून से मात्र सवा घंटे…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *