Breaking News

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद्र अग्रवाल ने प्रसिद्ध लोक गायक हीरा सिंह राणा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया

55 0


देहरादून 13 जून।उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रेमचंद अग्रवाल ने प्रसिद्ध लोक गायक हीरा सिंह राणा के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।श्री अग्रवाल ने कहा है कि उनके निधन से प्रदेश के लोक संगीत को अपूरणीय क्षति हुई है।

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा है कि लोक गायक हीरा सिंह राणा जी ने हमेशा पहाड़ के दर्द को जगह दी और लोकथात को बचाये रखा।श्री अग्रवाल ने कहा कि वह जीवनपर्यंत पहाड़ की संस्कृति, लोक संगीत, बोली के प्रति समर्पित एवं लेखन के धनी व विनम्र स्वभाव के इंसान थे।पहाड़ के लोकगीत एवं लोक संस्कृति को बचाए रखने में उनके दिए गए योगदान को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता।

विधानसभा अध्यक्ष ने ईश्वर से पुण्य आत्मा की शांति की प्रार्थना करते हुए उनके परिजनों एवं शुभचिंतकों के प्रति अपनी सांत्वना व्यक्त की है।

Related Post

वरिष्ठ समाजसेवी योगेश राघव को उत्कृष्ट सामजिक कार्यों के लिए इंडिया स्टार इंडिपेंडेंट अवार्ड 2020 से नवाजा गया

Posted by - August 16, 2020 0
“इंडिया स्टार बुक ऑफ रिकॉर्ड “ने भानियावाला देहरादून निवासी वरिष्ठ समाजसेवी योगेश राघव को विगत कई वर्षों से निस्वार्थ भाव…

श्री टी आर वर्मा बने बागेश्वर के पुलिस उपाधीक्षक

Posted by - May 25, 2020 0
Dy.Sp.पद_पर_पदोन्नत_हुए_निरीक्षक_श्री_टी0आर0वर्मा जनपद में नियुक्त निरीक्षक श्री तिलक राम वर्मा प्रभारी डी0सी0आर0बी0 पुलिस कार्यालय बागेश्वर के दिनांकः 23-05-2020 को निरीक्षक के…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *