5वी कक्षा की छात्रा पायल को पहला स्थान प्राप्त हुआ

104 0

डांस प्रतियोगिता मे पायल ने मारी बाजी
____________________________________________
लक्सर रोड पर जियापोता स्थित भगवतीपुरम कॉलोनी मे प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव बडे धूमधाम से मनाया गया !
भगवतीपुरम वेलफेयर की ओर से आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम के दौरान छोटे-छोटे बच्चों ने कृष्ण और राधा बनकर स्टेज पर अपनी प्रस्तुति दी !
जिसमें 5वी कक्षा की छात्रा पायल को पहला स्थान प्राप्त हुआ! पूरे मुकाबले में करीब दर्जन भर बच्चों ने हिस्सा लिया जिसमें आदित्य तौमर दूसरे तथा नंदनी शर्मा तीसरे स्थान पर रही !
“मैया यशौधा ये तेरा कन्हैया “गीत पर डांस करके पायल ने ऐसा समा बांधा कि वहां मौजूद हर व्यक्ति मंत्रमुग्ध सा हो गया और जजो की टीम ने तुरंत उसे नंबर एक घोषित कर दिया!
पायल के पिता संजय भाटी ने बताया कि पायल को शुरुआत से ही डांस में बहुत रुचि है वह बड़ी होकर एक बड़ी डांस कलाकार भी बनना चाहती है !
इस अवसर पर कॉलोनी संचालक शिवकुमार चौहान ने बताया कि हम लोग प्रत्येक वर्ष बड़े धूमधाम से यहां श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का कार्यक्रम आयोजित करते हैं ताकि सभी कॉलोनी वासियों का एक दूसरे के प्रति सामंजस्य बना रहे जहां तक बात पायल की है तो पायल बड़ी अच्छी बाल डांस कलाकार है इतनी सी कम उम्र में ऐसी योग्यता बहुत ही कम बच्चों में देखने को मिलती है श्रीकृष्ण जन्मोत्सव महोत्सव में विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष नितिन गौतम, पंकज चौहान ,अरुण कश्यप ,जिला पंचायत सदस्य प्रमिल चौधरी ,दिलीप कुमार ,धर्मेंद्र चौहान, नीरज कपिल आदि दर्जनों लोग उपस्थित रहे

Related Post

मतगणना प्रक्रिया को दो भागों में बांटा जाएगा

Posted by - May 10, 2019 0
हरिद्वार। जिलाधिकारीध्जिला निर्वाचन अधिकारी हरिद्वार श्री दीपक रावत ने लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2019 की मतगणना की तैयारियों के सम्बन्ध में…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *