अब सुपर स्टार रजनीकांत करेंगे उत्तराखंड में शूटिंग

383 0

देहरादून: उत्तराखंड में जल्द ही एक और तमिल फिल्म की शूटिंग होने जा रही है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका बॉलीवुड व दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपर स्टार रजनीकात निभा रहे हैं। उत्तराखंड फिल्म विकास परिषद ने तमिल फिल्म की शूटिंग के लिए अनुमति जारी कर दी है।

फिल्म का निर्माण सन टीवी नेटवर्क लिमिटेड, चेन्नई द्वारा किया जा रहा है। लाईन प्रोडयूसर राजेंद्र घीमीरे ने बताया कि यह फिल्म तमिल भाषा में बन रही है। जिसकी शूटिंग देश के अन्य राज्यों में भी हो रही है। अब फिल्म की आगे की शूटिंग देहरादून व मसूरी में होगी। इसमें मुख्य अभिनेता के रूप में सुपर स्टार रजनीकात हैं।

उन्होंने कहा कि रजनीकात उत्तराखंड के प्राकृतिक सौंदर्य से अभिभूत हैं। उत्तराखंड फिल्म विकास परिषद के नोडल अधिकारी केएस चौहान ने कहा कि दक्षिण भारत के फिल्म निर्माताओं को उत्तराखंड की लोकेशन पसंद आ रही हैं। जिससे दक्षिण भारत के बड़े बजट की फिल्में उत्तराखंड में भी शूट हो रही हैं।

गौरतलब है कि है कि पिछले दो महीने के दौरान स्टूटडेंट ऑफ द ईयर-2, बत्ती गुल मीटर चालू, महेश बाबू अभिनीत तमिल फिल्म सहित एक दर्जन से अधिक धारावाहिक एवं क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्मों की शूटिंग की अनुमति परिषद द्वारा जारी की गई है।

शूटिंग के लिए भरानी पहुंचे दून

एफआरआइ में चल रही दक्षिण भारतीय फिल्म की शूटिंग के लिए प्रसिद्ध तेलुगू कलाकार तनिकेल्ला भरानी शुक्रवार को दून पहुंचे। वहीं फिल्म अभिनेत्री पूजा हेगड़े शूटिंग पूरी कर हैदराबाद के लिए रवाना हो गई।

तनिकेल्ला शनिवार से फिल्म की शूटिंग में शामिल होंगे।

फिल्म की शूटिंग खत्म होने में करीब हफ्ते भर का समय रह गया है। उधर, फिल्म के सेट से विदा लेने के दौरान पूजा ने अपने दून से जुड़े कुछ अनुभव साझा किए।

बताया कि दून और मसूरी का मौसम उन्हें काफी पसंद आया। साथ ही यहां के खाने और लोगों की उन्होंने तारीफ की। क्रिएटिव प्रोड्यूसर सुमित अदलखा ने बताया कि पूजा मसूरी और दून के आस-पास के इलाकों में घूमने भी गईं थी। उन्होंने कई फोटोशूट भी कराए।

Related Post

नोटबंदी के बाद देश के हालात बिगड़े और जश्न मना रही भाजपा वाकई शर्मनाक: आज़ाद अली

Posted by - November 3, 2017 0
देहरादून। उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश सचिव आजाद अली ने मीडिया को जारी अपने बयान में कहा कि भारतीय जनता पार्टी…

1 फरवरी से वोटर हेल्प लाइन न0 1950 आरम्भ किया गया है,

Posted by - February 2, 2019 0
मुख्य निर्वाचन अधिकारी श्रीमती सौजन्या ने गुरूवार को अपने कार्यालय में विभिन्न राजनैतिक दलों के प्रतिनिधियों से वार्ता की। उन्होंने…

नियंत्रण रेखा पर कम्यूनिटी बंकरों का निर्माण करेगा पाकिस्तान

Posted by - November 11, 2017 0
इस्लामाबाद। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी ने कहा कि भारतीय सैनिकों की कथित गोलीबारी से आम लोगों की सुरक्षा करने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *