Breaking News

वाराणसी और गाजीपुर को आज 508 करोड़ की सौगात

534 0


*🅰वाराणसी और गाजीपुर को आज 508 करोड़ की सौगात देंगे पीएम मोदी*

➡प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को वाराणसी और गाजीपुर के एक दिन के दौरे पर रहेंगे। अपने संसदीय क्षेत्र में प्रधानमंत्री अंतरराष्ट्रीय चावल अनुसंधान संस्थान के दक्षिण एशियाई केंद्र सहित 180 करोड़ रुपये की 15 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। 98 करोड़ रुपये की 14 परियोजनाओं का शिलान्यास भी उनके हाथ से होगा।

इससे पहले प्रधानमंत्री रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा के संसदीय क्षेत्र गाजीपुर में राजभर समाज की जनसभा में महाराजा सुहेलदेव पर डाक टिकट जारी करेंगे। इसके अलावा जिले में 230 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले मेडिकल कॉलेज की आधारशिला भी रखेंगे।

प्रधानमंत्री शनिवार करीब 11 बजे बाबतपुर हवाई अड्डे पहुंचेंगे। राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनका स्वागत करेंगे। यहां से वह हेलीकाप्टर से सीधे गाजीपुर जाएंगे। 12.30 बजे गाजीपुर शहर के आरटीआई मैदान में वह जनसभा को संबोधित करेंगे। इसी सभा में महाराजा सुहेलदेव के नाम पर डाक टिकट जारी की जाएगी।

1.30 बजे प्रधानमंत्री वाराणसी चले जाएंगे। वाराणसी में करीब साढ़े तीन घंटे के प्रवास के दौरान वह चावल अनुसंधान संस्थान का लोकार्पण करेंगे। इसके बाद दीनदयाल हस्तकला संकुल में वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे। पीएम यहां पूर्वांचल के लगभग दो हजार हस्तशिल्पियों और उद्यमियों से संवाद करेंगे। इसी दौरान पीएम मोदी दो हजार करोड़ रुपये ऋण के चेक भी वितरित करेंगे।

Related Post

कानपुर में करीब छः घंटे चालीस मिनट के दौरे में रहेंगे राष्ट्रपति जी

Posted by - October 8, 2018 0
*कानपुर संवाददाता* कानपुर से काव्य मेहरोत्रा फ्ंट न्यूज आँफ इंडिया की रिपोर्ट…. *राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद जी आज कानपुर पहुंचे*…

अधिक बीमार बच्चोंको हरदोई के पोषण पुर्नवास केन्द्र पर भर्ती करायेंः- जिलाधिकारी

Posted by - August 18, 2018 0
#अधिक_बीमार_बच्चों_को_हरदोई #के_पोषण_पुर्नवास_केन्द्र_पर_भर्ती #करायेंः- #जिलाधिकारी #सुधार_न_होने_पर_सीडीपीओ_को #प्रतिकूल_प्रविष्ट_देने_के_साथ #आंगनबाड़ी_कार्यकर्ती_की_सेवायें #समाप्त_की_जायेगी:- #पुलकित #खरे हरदोई/पोषण मिशन दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी पुलकित खरे ने…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *